संजलि के परिजनों से मिलकर भावुक हुए राजबब्बर, प्रदेश सरकार पर दिया बड़ा बयान

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर रविवार को पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। संजलि के परिवार से मिलने के बाद राजबब्बर काफी भावुक दिखाई दिए। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पुलिस और प्रदेश सरकार पर बड़े हमले किए
राजबब्बर ने प्रदेश में काननू व्यवस्था को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि ये दर्दनाक घटना है। एक होनहार बच्ची पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई, जिससे उसकी जान चली गई। एक बच्चे को भी आत्महत्या करनी पड़ी। प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर है। लोगों में भय का माहौल है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चियां पढ़ने जाती है और उनकी हत्या हो जाती है। उन्होंने बच्ची और लड़के के पिता से बात की। दोनों ही परिवार के लोग बहुत व्यथित हैं। सभी परिवार और समाज के लोगों के कहना है कि पुलिस पूरे केस को घुमा रही है। परिवार के लोगों को ही फंसाने का काम कर रही है।
बुलंदशहर कांड पर भी लिया पुलिस को आड़े हाथों
राजबब्बर ने बुलंदशहर में हुए प्रकरण को भी उठाया। उन्होंने बुलंदशहर में शहीद हुए इंस्पेक्टर का उदाहरण देते हुए कहा कि पुलिस अपनी विश्वसनियता खो चुकी है। उत्तर प्रदेश में पुलिस अपने ही लोगों को फंसाने का काम कर रही है। राजबब्बर ने इस घटना के जल्द से जल्द खुलासे की मांग की है।

r1

https://www.patrika.com/agra-news/raj-babbar-meet-sanjali-family-attacks-on-up-bjp-government-3876731/