राजबब्बर बोले, देश को बचाने के लिए जनता खड़ी होगी

कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर शनिवार को लखनऊ में आयोजित ‘हिन्दुस्तान शिखर सम्मेलन 2018′ में शामिल हुए। इस दौरान केंद्र सरकार पर सीधा निशाना साधा। इसके अलावा महागठबंधन पर राजबब्बर ने कहा कि यह किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं, देश को बचाने के लिए है। देश को बचाने के लिए जनता खड़ी होगी। यहां पढ़ें 10 खास बातें

1- गठबंधन पर राज बब्बर ने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ प्रदेश के ही नेता हैं। इस संदर्भ में बड़े चुनाव के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। यह चुनाव लोकसभा का चुनाव है और राष्ट्रीय चुनाव है। इसके लिए जो भी फैसले होंगे, वह राष्ट्रीय नेता लेंगे। यकीन मानिए महागठबंधन किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं है बल्कि देश को बचाने के लिए है। इसमें तमाम राजनीतिक पार्टियां संस्थाएं व्यक्ति और व्यक्तित्व सब एक होंगे जिनको इस देश से प्यार है।

2- भारत छोड़ो आंदोलन के समय कोई भी नेता नहीं था फिर भी आंदोलन चला भारत अंग्रेजों को छोड़ना पड़ा, उसी तरह एक बार फिर देश को बचाने के लिए जनता खड़ी होगी।

3- डीजीसीए की रिपोर्ट आई है जिसमें कर्नाटक के अंदर राहुल गांधी बाल-बाल बचे। अगर 20 सेकंड की देरी हो गई होती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। यह बात राहुल गांधी ने उस समय कहा था कि जब जहाज ऊपर नीचे हो रहा था तो कैलाश मानसरोवर जाने का विचार आया था।

4- 403 में से जब 7 सीटें आई थीं तो उस वक्त अगर मैंने सोचा कि मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए था। किसी पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है।

5- जब देश को बचाने का समय आएगा तो हर कोई एक हो जाएगा और जब समय आएगा तो देश की जनता बताएगी कि नेता कौन होगा और प्रधानमंत्री कौन होगा और अगर कांग्रेस पार्टी के अंदर बात आएगी तो राहुल गांधी नेता होंगे।

6- अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि बादल फटेंगे, सूरज निकलेगा। कांग्रेस एक आंदोलन है। हम जो जमीन पर हैं और कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।

7- आज की तारीख में डॉलर काफी भारी पड़ गया है। पेट्रोल 85 के ऊपर पहुंच गया और आप जीडीपी की बात कर रहे हैं सरकार को यह जीडीपी समझ में नहीं आ रही है।

8- राफेल डील पर राज बब्बर ने कहा कि एक जहाज पर 1100 सौ करोड़ से अधिक खर्च हो रहा है। राफेल डील में 30000 करोड़ के बीच बहुत कुछ मायने छिपे हैं।

9- हम हिंदुओं का सम्मान करने वाले मुस्लिमों की मर्यादा रखने वाले, व्यक्तियों और सिखों के सजदे को सलाम करने वाले हैं।

10- गठबंधन पर बोले राजबब्बर, छोटा या बड़ा नहीं होता है कोई। ईंटों का ढेर लगाने से दीवार नहीं बन जाती है। कांग्रेस पार्टी में सीमेंट है जो गठबंधन के साथ खड़ी है जो देश का बचाने आएंगे हम उनके साथ रहेंगे।

download

https://www.livehindustan.com/national/hindustan-shikhar-samagam/story-hindustan-shikhar-samagam-2018-congress-leader-rajbabbar-10-important-points-2151850.html