कानपुर / कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा- हत्या, लूट और डकैती प्रदेश की पहचान बन गई है

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है और यह बात सर्वोच्य न्यालय ने स्पष्ट रूप से पहले भी कहा है। हत्या लूट डकैती इस प्रदेश की पहचान बन गई है। लल्लू ने कहा कि जिस शहर से मुख्यमंत्री आते हैं वो शहर सुरक्षित नहीं है तो आप उत्तर प्रदेश के बारे क्या आकलन कर सकते हैं।
गुरूवार को कानपुर पहुंचे अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार देर शाम छात्रसंघ के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि बिना नौजवानों के कोई जंग नहीं जीती जा सकती है। यूवा पीढ़ी ही बदलाव की क्रांति ला सकती है।

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश का यह दुर्भाग्य है देश के प्रदूषण के रूप में दूसरे नबंर का शहर कानपुर को प्राप्त हुआ है। मुख्यमंत्री बड़े-बड़े दावे करते हैं। सदनो में मंचो पर स्वस्थय उत्तर प्रदेश की परिकल्पना करते हैं। सैकड़ों की संख्या में लोग अब तक मर चुके हैं। हजारों की संख्या में लोग अस्पतालों में एडमिट हैं। डेंगू का प्रकोप महामारी का प्रकोप इस रूप में फैला हुआ है।

उन्होंने कहा, ”मैं जिन गांवों में घूम कर आया हूं लगभग हर एक घर में एक या दो लोग डेंगू से पीड़ित हैं। सरकार के पास कोई भी व्यवस्था नहीं है। सरकार की लापरवाही यह बताती है कि वह संवेदनहीन बनी हुई है।

ajay-kumar-lallu

https://www.bhaskar.com/uttar-pradesh/kanpur/news/congress-state-president-ajay-kumar-lallu-said-murder-robbery-and-robbery-have-become-the-identity-of-this-state-126109922.html