कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदलकर लागू कर रही है मोदी सरकार : राहुल

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार कांग्रेस शासन के दौरान लागू की गयी योजनाओं काे अपना बताकर लागू कर रही है, श्री गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के पास अपनी कोई योजना नहीं है, जनता को भरमाने के लिये कांग्रेस शासन के दौरान लागू की गयी योजनाओं को नाम बदला जा रहा है। इन योजनाओं को कांग्रेस कई वर्षों पहले ला चुकी है। यदि मोदी सरकार काम नहीं कर पा रही है तो कांग्र्रेस से कह दे वह आकर कर देगी तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन यहां पहुचे श्री गांधी आज जगदीशपुर के कठौरा गांव में किसान चौपाल में बोल रहे थे ।

उन्होने कहा ‘नरेंद्र मोदी सरकार कांग्रेस की नीतियों का केवल नाम बदल रही है। उसे लोगों के सामने अपना बताकर पेश किया जा रहा है।” श्री गांधी ने कहा कि सेवा एवं वस्तुकर (जीएसटी) का प्रावधान कांग्रेस ने किया था।

कांग्रेस नीत सरकार ने स्पष्ट किया था कि जीएसटी 18 प्रतिशत से ज्यादा नहीं होना चाहिए लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इसे 28 प्रतिशत कर दिया है। यह लोगों के साथ सरासर धोखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा जीएसटी को समझ ही नहीं पायी और इसे लागू कर दिया।

www

http://www.deshbandhu.co.in/news/modi-government-is-changing-name-of-congress-plans-rahul-56055-1