उद्योगपतियों की नुमाइश लगाकर अपनी नाकामी छिपा रहे हैं पीएम मोदी: राजबब्बर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि मोदी उद्योगपतियों की प्रदर्शनी लगाकर अपनी नाकामी को छिपाने में जुटे हुए हैं. रविवार को आयोजित ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ में देशभर से कई नामी गिरामी उद्योगपति जुटे थे.

लखनऊ में सोमवार को कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा, “संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पोल खोल दी तो कहते फिर रहे हैं कि मैं भागीदार हूं. राफेल में जो किया उसकी पोल खुल चुकी है. सौदा सरकारी कंपनी से छीन कर प्राइवेट कंपनी को क्यों दिया गया? किसके कहने पर दिया और ऐसी कौन सी भागेदारी थी.”

प्रदेशाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने उद्योगपतियों के कर्ज माफ किए. किसानों के लिए कुछ नहीं किया. लगातार उद्योगपतियों से हजारों करोड़ के निवेश का दावा किया जा रहा है लेकिन प्रदेश का युवा बेरोजगार है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि यहां आपदा में हुई मौतौं पर प्रधानमंत्री ने कोई संवेदना प्रकट नहीं की. किसानों की मौतों पर भी प्रधानमंत्री कोई जवाब नहीं देते. प्रधानमंत्री प्रदेश की जनता को बरगला रहे हैं…

download

https://abpnews.abplive.in/uttar-pradesh/up-congress-president-raj-babbar-statement-on-pm-modi-926841