इंदिरा, राजीव की मूर्त िखंडित कर ओछी मानसिकता दिखा रहे हैं भाजपा कार्यकर्ता : कांग्रेस

कांग्रेस ने आज भाजपा और उसके संबद्ध संगठनों पर आरोप लगाया कि वे इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की मूर्त िखंडित कर अपनी खीझा और ओछी मानसिकता दिखा रहे हैं।

उार प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता कृष्णकान्त पाण्डेय ने कहा कि मुजफ्फरनगर में इन्दिरा की मूर्त िखण्डित करने वाले भाजपाई यह भूल गये कि उनके प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने इन्दिरा गांधी को दुर्गा की उपमा से अलंकृत किया था।

पाण्डेय ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पूर्व मिर्जापुर में राजीव गांधी की प्रतिमा खण्डित करने का मामला अभी पूरी तरह ठंडा भी नहीं हुआ था और आरएसएस के किसी अनुषांगिक संगठन द्वारा इन्दिरा गांधी की प्रतिमा खण्डित करने का जघन्य अपराध किया गया है इससे पूरे देश में जनाक््रुोश है।

उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस तथा उसके अनुषांगिक संगठनों की खीझा इस बात से ज्यादा है कि कांग्रेस विशेषकर गांधी, नेहरू के नेतृत्व में जब आजादी की लड़ाई लड़ी जा रही थी उस समय ये लोग अंग्रेजों की मुखबिरी तथा कांग्रेस में फूट डालने के कार्य को अंजाम दे रहे थे। आज एक भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का इस संगठन में न होना खीझा का मूल कारण है।

download

http://navbharattimes.indiatimes.com/india/indira-rajiv-are-showing-the-true-mentality-of-bjp-workers-congress/articleshow/59492980.cms